mo-farah-768x617एडिनबर्ग| ब्रिटेन के अंतर्राष्ट्रीय ट्रैक और फील्ड एथलीट मोहम्मद फराह का लक्ष्य अगले साल एडिनबर्ग में सात जनवरी को आयोजित होने वाली ग्रेट एडिनबर्ग इंटरनेशनल एक्स-कंट्री रेस जीतना है। रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय एथलीट फराह ने इससे पहले 2011 में इस खिताब जीता था। इस साल की शुरुआत में हुई इस रेस में वह अमेरिका के गैरेट हीथ के बाद दूसरे स्थान पर रहे थे।
फराह के अलावा, स्कॉटलैंड के कैलम हॉकिन्स का लक्ष्य भी इस खिताब को जीतना है। रियो ओलम्पिक की मैराथन स्पर्धा में वह नौवें स्थान पर थे। वह भी पुरुष वर्ग में फराह के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे।पिछले रविवार को यूरोपियन क्रॉस कंट्री चैम्पियनशिप में हॉकिन्स को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ था। इस रेस के बारे में फराह ने कहा, “होलीरूड पार्क हमेशा से एक शानदार स्थल रहा है और मैं आश्वस्त हूं कि मुझे हमेशा की तरह उसी प्रकार की चुनौतियां मिलेंगी।”
दो बार ओलम्पिक स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट फराह ने कहा, “मैं पिछले कुछ सप्ताहों में किए गए प्रशिक्षण के बाद पूरी तैयारी के साथ वापस आया हूं और अपनी सही फिटनेस का पता लगाने में मुझे इस रेस से मदद मिलेगी। इसके साथ ही मैं इस बात का भी अंदाजा लगा पाऊंगा कि 2017 के लिए मेरा प्रशिक्षण कैसा चल रहा है?”
स्कॉटलैंड के एथलीट हॉकिन्स ने कहा, “एडिनबर्ग रेस से 2017 साल की शुरुआत करना काफी शानदार होगा। अपने घर में प्रतिस्पर्धा के लिए यह रेस एक बेहतरीन अवसर है।”

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.