rahul-gandhi-1नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बुधवार को हैक कर लिया गया। अकाउंट हैक किए जाने के बाद, हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से गांधी परिवार को संबोधित करते हुए कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए। हालांकि, बाद में ट्विटर अकाउंट से अपशब्द वाले सारे ट्वीट हटा दिए गए।
राहुल गांधी के अकाउंट के टाइटल की जगह गाली लिख दी
अकाउंट हैक करने वाले ने लिखा कि इससे ज्यादा मैं क्या कहूं देश के लोगों को लूटने से मुझे प्यार है। पिछले 60 सालों में मेरे परिवार ने इस देश को लूट कर इतना नीचे ला दिया है। यही नहीं उसने ये भी लिखा कि मैं कांग्रेसियों से देश को बचाने वाला शख्स हूं। इसके अलावा हैकर ने सोनिया गांधी औऱ राहुल गांधी को लेकर कई आपत्तिजनक शब्द भी कहे। हैकरों ने राहुल गांधी के प्रोफाइल से उनकी तस्वीर भी हटा दी और अकाउंट के टाइटल की जगह गाली लिख दी।
राहुल गांधी जनता से जुड़े मसलों को उठाते रहेंगे
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर अकाउंट हैकिंग की निंदा करते हुए इसे गिरी हुई हरकत बताया। उन्होंने ट्विट कर कहा कि ऐसी नीच हरकतों से हमारी आवाज को नहीं दबाया जा सकता और राहुल गांधी जनता से जुड़े मसलों को उठाते रहेंगे। कांग्रेस के मीडिया कॉर्डिनेटर प्रणब झा ने कहा, “राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया। हम शहर की पुलिस की साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज करेंगे।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.