vicharkhabar_amit-shah

आजमगढ़। सपा सुप्रीमो के क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। श्री शाह ने परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोट बंदी का मुद्दा विपक्ष के हाथ लग गया है। जिस प्रकार बाढ़ में नाव पर सभी लोग सवार हो जाते हैं उसी प्रकार इस मुद्दे पर सारा विपक्ष एक हो गया है। उन्होंने कहा कि नोट बंदी से देश के आतंकियों, माफिया, नक्सलियों का सारा धन रद्दी हो गया है। नोटबंदी से बहनजी का रंग उड़ गया है और भाजपा नेता मुस्कुरा रहे हैं।
आईटीआई मैदान में आयोजित रैली में शाह ने कहा कि नोट बंदी से आतंकवादी गरीब हो गये है, नक्सवादियों व काला धन वालों की कमर टूट गयी है। अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विकास के दौड़ में क्यों पीछे छूट गया है इस प्रश्न को सबको समझना होगा। सपा सरकार पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आप तक नहीं पहुंच रहा है। चाचा भतीजा में झगड़ा केवल कमीशन की वजह से हो रहा है। अखिलेश सरकार किसानों का पैसा खा गई। ऐसी सरकार रहते हुए यूपी का विकास नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश का परिवर्तन चाहती है। पूर्वांचल का जिक्र करते हुए कहा कि पूर्वांचल के विकास के लिए खाद्य कारखाना, एम्स तथा रेलवे के लिए 60 हजार करोड़ रुपया पीएम मोदी ने दिया है। उत्तर प्रदेश के नवयुवकों का पलायन सपा और बसपा की देन है। आज यूपी को गरीब प्रदेश के रूप में लोग जानते हैं। प्रधानमंत्री मोदी इसे सबसे संमृद्ध प्रदेश बनाना चाहते हैं। हर बेरोजगार को रोजगार दिलाना चाहते हैं।
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी सैनिकों की शहादत की तुलना दलाली से करते हैं। राहुल पर निशाना साधते हुए पूछा कि आपकी सरकार में आतंकियों ने हेमराज का सिर काटा तो आपने क्या किया था? परिवर्तन रैली को योगी आदित्य नाथ, केंद्रीय राज्य मंत्री महेंद्र पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने भी संबोधित किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.