mayawatiटिकट बेचने के आरोपी से घिरी मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और पैसे दे कर भीड़ जुटाने का आरोप लगाया। बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर न‌िशाना साधा। उन्होंने कहा क‌ि प्रधानमंत्री की गाजीपुर रैली फ्लॉप शो रही। इस रैली में लोग नहीं पहुंचे। पैसे देकर भीड़ जुटाई गई।
उन्होंने कहा, ढाई साल में जो काला धन ‌इकट्ठा क‌िया है उस पैसे से ढाई सौ-ढाई सौ रुपए प्रत्येक सदस्य को देकर लोगों को लाया गया है। लोगों को लाने के ल‌िए रेलगाड़‌ियां फ्री कर दीं। एक तरफ तो मोदी कहते हैं क‌ि मैं भ्रष्टाचार के ख‌िलाफ हूं दूसरी ओर रेल का राजनीत‌िकरण कर द‌िया और ब‌िना भाड़े के लोगों को रैली में लाया गया। बसपा सुप्रीमो ने कहा क‌ि क्या नरेंद्र मोदी अपनी ‌ग‌िरेबान में झांककर ये जवाब देंगे क‌ि वे क‌ितने दूध के धुले हैं? पहले ये बताएं क‌ि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में मोदी क‌ितने साफ-सुधरे हैं। वह खुद इस पर क‌ितना अमल करते हैं?

मायावती ने कहा क‌ि पूरी ताकत लगा दी फ‌िर भी रैली फ्लॉप रही और मु‌श्क‌िल से 20-25 हजार लोग जुटे, जब‌िक बसें, रेल फ्री कर दीं और पूरी ताकत लगाकर ब‌िहार के लोग बुलाए गए। मायावती ने कहा क‌ि मुझे गाजीपुर के लोगों ने बताया है क‌ि ज्यादातर लोग ब‌िहार से पहुंचे थे।

उन्होंने गाजीपुर में पीएम के भाषण पर भी न‌िशाना साधा और कहा क‌ि उन्होंने भाषण में जो भी कहा वो थोथा चना बाजे घना को सार्थक करता है। भ्रष्टाचार पर मोदी ने कहा क‌ि आजादी के बाद से अब तक हुए भ्रष्टाचार का ह‌िसाब बेईमानों से ल‌िया जाएगा ये अच्छी बात है। माया ने कहा क‌ि हमारी पार्टी भ्रष्टाचार से मुक्त‌ि चाहती है। भ्रष्टाचार के चलते ही कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई लेक‌िन बीजेपी सरकार कालेधन पर अंकुश लगाने की आड़ में देश की पूरी जनता को खुले आसमान के नीचे लाइन में लगा देगी, इस बात की कल्पना क‌िसी ने नहीं की थी।

मायावती ने कहा क‌ि गरीब नींद की गोल‌ियां खा रहा है और अमीर चैन की नींद सो रहा है। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में गलत बातों का प्रचार क‌िया है। हकीकत को उल्टे तरीके से बयान क‌िया। उन्होंने कहा क‌ि प्रधानमंत्री के फैसले का अमीरों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा क‌ि पीएम ने देश की जनता को लाइन में खड़ा कर द‌िया। मायावती ने सवाल उठाया क‌ि फैसला लेने में इतनी जल्दबाजी करने की क्या जरूरत थी। अगर 10 महीने से तैयारी चल रही थी तो देश में इतनी अफरा-तफरी क्यों है।

कहा क‌ि लोगों को बहुत बुरे द‌िनों का सामना करना पड़ रहा है। बैंकों में पैसा नहीं है और एटीएम बंद हैं। बसपा सुप्रीमो ने कहा क‌ि बीजेपी ने अपना कालाधन सफेद कर ल‌िया।

मायावती ने कहा क‌ि पूर्वांचल के ल‌िए भी कोई काम नहीं क‌िया। खाद का कारखाना भी शुरू नहीं क‌िया बस श‌िलान्यास क‌िया गया है। उन्होंने कहा क‌ि यूपी में चुनाव के ल‌िए कम वक्त बचा है ऐसे में बीजेपी लोगों का ध्यान डायवर्ट करने की कोश‌िश कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.