amit-shah1बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज कर दिया है। उन्होंने लखनऊ में कहा कि यूपी की जनता क्या चाहती है ये जानने के लिए यूपी के मन की बात के नाम से एक महत्वाकांक्षी कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज कर दिया है। उन्होंने लखनऊ में यूपी के मन की बात कैंपने लॉन्च क‌िया साथ ही 75 रथों को हरी झंडी द‌िखाई जो हर व‌िधानसभा क्षेत्र में जाकर समस्याओं की जानकारी लेंगे।

अमित शाह ने 7505403403 नंबर बताया जिस पर मिस कॉल देते ही इस पर कॉल वापस आएगा और कम्प्यूटर पर समस्या रिकॉर्ड कर ली जाएगी। इस नंबर पर वाट्स एप और मैसेज से भी समस्याएं भेजी जा सकती हैं। उन्होंने बताया कि इन समस्याओं को एकत्र करके इनका वर्गीकरण करके? इनके निवारण के लिए योजना बनाई जाएगी। यूपी की जनता की भारतीय जनता पार्टी से क्या अपेक्षा और आकांक्षा है ये जानने की कोशिश की जाएगी।

अमित शाह ने बताया कि पूरे प्रदेश में 1500 आकांक्षा पेटियां रखी जाएंगी इन पेटियों में हर नागरिक चाहे वो गरीब हो या अमीर यहां तक कि अनपढ़ भी किसी से अपनी समस्या लिखवाकर अंगूठा लगाकर डाल सकता है। इसमें ये भी बताया जा सकता है कि जनता की क्या आकांक्षाएं हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.