armyश्रीनगर। सीजफायर तोड़ने पर पाकिस्तान को फिर भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने कहा कि पिछले दो दिन में बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में 15 पाक रेंजर्स मारे गए। उन्होनें कहा कि, पाकिस्तानी एंबुलेंस में घायल जवानों को ले जाते देखा गया।

जवाबी फायरिंग में शकरगढ़ में पाक रेंजर्स के चेकपोस्ट भी तबाह किया गया गया है। साथ ही कई घरों में आग लग जाने की भी खबर आई है। वहीं फल्लनवालां सेक्टर में पाकिस्तानी की ओर से फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई। पीओके में घुसकर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने सीमा पर सीजफायर उल्लंघन तेज कर दिया है।

गुरुवार शाम से ही एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से जबरदस्त गोलाबारी की जा रही है। तंगधार, अखनूर, मेंढर में भारी गोलाबारी हो रही है। पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाया जा रहा है। एलओसी के काफी करीब से पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार दागे। जवाबी कार्रवाई में PAK को भारी नुकसानवहीं बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

बीएसएफ की फायरिंग में पाकिस्तान की सीमा के अंदर नारोवाल के शकरगढ़ में कई गांवों में आग लग गई है और अफरातफरी की स्थिति है। पाकिस्तान के सुरक्षाबलों के कई टावर तबाह हो गए हैं। बीएसएफ की कार्रवाई में कई पाकिस्तानी रेंजर्स घायल हुए हैं। घायल पाक रेंजर्स को ले जाने के लिए पाकिस्तानी इलाकों में कई एंबुलेंस लाए गए।

राजनाथ सिंह ने मुंहतोड़ जवाब देने को कहा
पाकिस्तान की ओर से तंगधार और अखनूर में हो रही भारी फायरिंग के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ के डीजी से बात की और फायरिंग का जवाब देने का निर्देश दिया। गृह मंत्री ने कहा कि बीएसएफ के जवान पहले फायरिंग न करें लेकिन पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। बीएसएफ की जवान पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.