gangrape_बलरामपुर। भाई-बहन के रिश्ते को पवित्र माना जाता है। लेकिन यूपी के बलरामपुर क्षेत्र के मझौवा गांव की एक घटना सामने आई है। घटना सोमवार की रात की है जब युवती अपने घर में थी और उसके मौसेरे भाई ने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। अब भाई बहन के रिश्ते की अस्मत को तार-तार करने में लगे हैं।

मामला बलरामपुर का
बलरामपुर थाना क्षेत्र के मझौवा गांव में कल देर रात एक युवती के साथ मौसेरे भाई ने अपने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। सामूहिक दुष्कर्म में असफल रहने पर युवती का गला रेतने के साथ ही उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाकर हत्या का प्रयास किया। युवती की हालत बहुत गंभीर है। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौसेरे भाई कंप्यूटर आपरेटर है
जानकारी के मुताबिक मौसेरे भाई ने मझौवा में कंप्यूटर आपरेटर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपनी मौसेरी बहन से पैसे लिए थे। उसकी मौसेरी बहन बड़हलगंज गोरखपुर के रहने वाली है। कल रात को अपनी बहन  के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

आरोपी जब इस हरकत में असफल हो गया तो पीडि़त का गला रेता दिया। किसी तरह से पीडि़ता ने अंधेरे में भागकर अपनी जान बचाई। कल रात भर खेत में छुपे रहने के बाद सुबह मझौवा गांव पहुंची मानसी को गांव वालों ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.