amar-singhलखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान युद्ध में हर एक दूसरे को जिम्मेदार बता रहे है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिनसे बराबर नराज रहते थे, उन्होनें ही रामगोपाल यादव को नपुंसक बोल दिया है। उसके बाद अखिलेश ने खुलकर अमर सिंह को इन हालातों के लिए जिम्मेदार ठहराया, यहां तक कि बैठक में उन्हें दलाल भी कह दिया।

अब अमर सिंह ने अपना बचाव करते हुए पार्टी से बर्खास्त रामगोपाल यादव पर बड़ा हमला बोला है। अमर सिंह ने रामगोपाल यादव को नपुंसक तक बोल दिया। इसका खुलासा तब हुआ जब अमर सिंह ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कहा कि, रामगोपाल यादव नपुंसक हैं। वहीं अखिलेश पर नरम रुख अपनाते हुए अमर सिहं ने कहा कि, उन्होंने सोमवार को ही फोन करके सीएम को जन्मदिन की बधाई दी।

अमर सिंह को दलाल कहने पर कहा कि, अखिलेश को छोटे से देख रहा हूं। वह ऐसे ही है। और मैं अखिलेश को अपने गोद में खेलाया हूं। मुझे अंकल बोलता था। अगर उसे लगता है कि मैंने अखबार में खबर छपवाई है तो एक बार फोन करके मुझसे पूछ लेता कि अंकल क्या मामला है। अमर सिंह ने खुद को इस झगड़े का जिम्मेदार नहीं माना है।

अमर सिंह ने कहा कि बाप और बेटे में झगड़ा लगाकर मुझे क्या मिलेगा। अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं। सोमवार को अमर सिंह का बचाव करते हुए मुलायम सिंह ने कहा था कि अमर सिंह मेरा भाई है। अमर सिंह ने कई बार हमारी मदद की। अमर सिंह नहीं होते तो मुझे 7 साल की जेल हो जाती। शिवपाल सिंह और अमर सिंह के खिलाफ नहीं सुन सकता। उन्होने कहा कि मैं और शिवपाल कभी अलग नहीं हो सकते।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.