dead-hang-treeअमरोहा। उत्तर प्रदेश में रेप के बाद पेड़ से लटकाने वाले मामले अभी जारी है। कुछ समय पहले एक ऐसी ही घटना बदायूं में हुई थी। अब यूपी के अमरोहा में दो नाबालिग सगी बहनों की पेड़ पर लटकी लाशें मिली हैं। दोनों बहनों के शव एक ही आम के पेड़ पर अगल-अगल फांसी के फंदे पर झूलते मिले।

जिससे आनन-फानन में परिजनों ने बगैर किसी कार्रवाई के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। यूपी की पुलिस इसे सुसाइड का मामला मानते हुए जांच कर रही है। वारदात सैदनगली के निचली झुंडी गांव का है। मृतक बहनों के नाम दयावती जिसकी उम्र 12 साल और दूसरी का नाम धर्मवती 9 वर्ष की थी।

यूपी पुलिस के मुताबिक, दोनों बहनें रविवार दोपहर गांव के नजदीक अपने खेत पर स्थित बोंगे से भूसा लेने गई थीं। और जब गांव के बच्चे खेत के पास खेलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने दोनों बहनों की लाशों को आम के पेड़ पर लटकते हुए देखा।

सूत्रों की मुताबिक रविवार को दोनों बहनों के बीच घटनास्थल पर लड़ाई हुई थी। खेत के पास बच्चों की चीख-पुकार से वहां गांव के लोग एकत्रित हो गए। और परिजनों ने शवों को उतारकर गंगा पूठ घाट ले जाकर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने पेड़ से लटकी लाश को आत्महत्या का मामला बताया।

रविवार सुबह घर पर दोनों बहनों की पिटाई होने की भी बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। अमरोहा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में कहा कि, अगर मामला संदिग्ध होता है तो पुलिस सच्चाई की तह तक जाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.