edi-building-pampore-2पंपोर। जम्मू कश्मीर के पंपोर में तीसरे दिन भी सुरक्षा बलों और एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट ‘ईडीआई’ इमारत में छुपे आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। यह भी बताया जा रहा है कि सुरक्षा बल इमारत में जा घुसे हैं। पंपोर के एक सरकारी इंस्टीट्यूट की इमारत में छुपे आतंकियों के खिलाफ आर्मी का ऑपरेशन बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रहा है। गोलीबारी में दो जवान जख्मी हुए हैं। सिक्युरिटी फोर्सेस ने दो आतंकी को मार गिराए हैं।

बता दें कि सोमवार को पंपोर में सीआरपीएफ जवानों की बेस पर हमले के बाद आतंकी जम्मू-कश्मीर एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट की इमारत में छुप गए थे। इससे नौ महीने पहले भी इसी संस्था की इमारत पर हमला हुआ था। और आर्मी के इस एनकाउंटर को पाकिस्तानी मीडिया ने नौटकी बता दिया।

एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट इमारत में मंगलवार सुबह कुछ आतंकी घूस आए थे। ये आतंकी लगभग 3 की संख्या में घूसे थे। मंगलवार को भारतीय सैनिक ने एनकाउंटर में 1 आतंकी को मार गिराये। और आज सुबह एक और आतंकी को मार गिराये है।

सूत्रो के मुताबिक इन आतंकियों ने हाइवे पर स्थित आर्मी कैंप पर हमला करने का प्रयास करने वाले थे। सुरक्षा बलों के मुताबिक आतंकियो ने एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट इमारत के पीछे से आये हुए थे। ओतंकियो को सबसे पहले ईडीआई के एक कर्मचारी ने देखा था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.