akhilesh-yadavमर्डर के आरोपी यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमरमणि को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देने पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा मुझे इस बारे में कोई जानकारी नही है। सपा में टिकट बंटने और कटने को लेकर यादव परिवार पर एक बार फिर से मतभेद के बादल में मंडराते नजर आ रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष व अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने एक ओर 17 पूर्व घोषित टिकट बदलते हुए 9 नए प्रत्याशी घोषित किए वहीं अखिलेश का कहना है क‌ि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है।

शिवपाल यादव ने जो 9 नए प्रत्याशी घोषित किए हैं उनमें अमनमण‌ि त्रिपाठी का भी नाम है। अमनम‌‌ण‌ि मधुमिता हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे है व पूर्व मंत्री अमरमण‌ि के बेटे हैं।

अमनमण‌ि पर उनकी पत्नी सारा की हत्या का आरोप है। जब सीएम अखिलेश से हत्यारोपी अमनम‌‌ण‌ि को टिकट देने के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि मैं तो नए कार्यालय का उद्घाटन कर रहा हूं। मुझे टिकट बंटने और कटने की कोई जानकारी नहीं है।

अब मैं सच बोलूं क‌ि पॉलिटिकल हो जाऊं। मैं अपनी कुछ आदतें बदल ही नहीं सकता। उन्होंने ये भी कहा क‌ि अभी तो विधानसभा चुनाव तक बहुत बदला-बदली होनी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.