keshav-maurya

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने सपा के यूपी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सपा सरकार श्वेत पत्र जारी कर प्रदेश की जनता को यह बताए।

1- श्री शिवपाल सिंह यादव जी पीडब्लूडी विभाग क्यों छीना गया ?
2- समाजवादी खनिज घोटाले के लाखों करोड़ के भ्रष्टाचार में मंत्रीमण्डल से बाहर किये गये गायत्री प्रजापति की मंत्रीमण्डल में वापसी क्यों ?
3- क्या गायत्री प्रजापति का भ्रष्टाचार समाप्त हो गया ? उ0प्र0 में कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर गई है।
4- खनन माफियाओं की तिजोरी में प्रदेश भर के खनिज लूट का लाखों करोड़ कैसे चला गया ?
5- सपा के नेताओं, विधायकों द्वारा जमीनों पर किये गये अवैध कब्जे का हिसाब बताये ?
6- अब तक सपाईयों द्वारा किये गये करोड़ो की जमीन पर किये गये कब्जे के आरोप में कितने लोगों पर मुकदमें दर्ज हुये ?
7- प्रदेश भर के थानों में कितने पीड़ितों के मुकदमें नहीं लिखे गये ?

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा निश्चित रूप से सपा सरकार को इन सभी विषयों पर श्वेत पत्र जारी करके प्रदेश की जनता को अवगत कराना चाहिए। उन्होंने कहा केन्द्र सरकार द्वारा प्रदेश के विकास में लिए प्रतिवर्ष 1 लाख करोड़ अधिक दिये जाने का हिसाब-किताब खुली किताब है। वह जब चाहे देख सकते है अथवा जो इस विषय का उनके पास जानकार हो उससे कहे वह खुद इसकी जानकारी हासिल करलें। लेकिन श्री अखिलेश यादव केन्द्र सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए दिये जा रहे 1 लाख करोड़ का हिसाब अवश्य जनता के दें। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में न तो सपा है न सपा की सरकार। पूरा प्रदेश डेंगू चिकनगुनिया आदि अनेक बिमारियों से ग्रस्त है मरीजों को कोई दवा नहीं मिल रही है पूरी तरह से अराजकता फैली हुई है सपा के सफाया हो रहा है और भाजपा उ0प्र0 में आ रही है। श्री मौर्य ने कहा कि जैसे 2014 में कांग्रेस मुक्त भारत और वैसे ही 2017 में सपा-बसपा मुक्त उ0प्र0।

भाजपा अध्यक्ष ने बसपा सुप्रीमो मायावती के कथन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बसपा में भगदड़ मची है मायावती जी बौखलाहट बहुत स्वाभाविक है। बहन जी गरीबों और दलितो की गरीबी बेंचकर अमीर हुई है। वह महल में ही नहीं किले में भी रहे तो भी भारतीय जनता पार्टी को इसमें कोई परेशानी नहीं है। परन्तु यदि उन्होंने दलित वोट बैंक का व्यापार नहीं किया, तो वह प्रदेश की जनता को वह अमीरी का फार्मूला अवश्य बता दें ? उन्होंने कहा जिस व्यापार से उनके पास अकूत धन आ गया और बसपा शासनकाल में भ्रष्टाचार का विश्व रिकार्ड बनाया। श्री मौर्य ने कहा कि बहन मायावती जी उ0प्र0 में किसी भी पीड़ित दलित परिवार के दरवाजे पर क्यों नहीं गई इसका जबाब दे ?
श्री मौर्य ने कहा कि अब पिछड़ा और दलित समाज जाग गया है और सुशासन तथा विकास के लिए भाजपा के साथ खड़ा है। श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बहन मायावती का मायाजाल उ0प्र0 से अब समाप्त हो गया है, इनके पार्टी के बहुत से नेता भाजपा में आने के लिए बैचेन है। उन्होंने यह भी कहा कि 2014 में उ0प्र0 की जनता ने गरीबों को वोट बेचकर अमीर बनी मायावती को उनका स्थान बता चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.