निशातगंज, लखनऊ-  साड़ियां पहनना हर एक औरत को बहुत ही ज्यादा पसंद है। यह तो भारतीय लिबास साड़ी की एक विशेषता है कि यह किसी भी रंग और आकार की महिला पर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। सिर्फ इतना ही नहीं, यह पहनने वाली महिला के आकार को भी ज़रा सा सुधार कर ही दिखाती है। यदि ताँत की सूती साड़ी की बात करें तो वह अत्यंत ही आकर्षण का केंद्र हो जाता है।

लखनऊ के निशातगंज में बंगाल हाउस के नाम से मशहूर साड़ियों की प्रसिद्ध दुकान पर ताँत की सूती साड़ी, काटन प्रिंटेड साड़ी, मच्छरदानी, रेडीमेड ब्लाउज का होल सेल चल रहा है। फेस्टिव सीजन की तैयारियों में लखनऊ के बाजारों में चहल कदमी बढ़ गई है। इससे ग्राहकों का आकर्षण बढ़ा है और वे अभी से खरीददारी करने लगे हैं।

बंगाल हाउस की दुकान में आभूषण की खरीदारी को लेकर भी चहल कदमी मचा हुआ है। त्योहार के सीजन में नए कपड़ों को लेकर बंगाल हाउस नया कलेक्शन स्टोर भी तैयार किया है, जहां टाई एंड डाई प्रोडक्ट्स, स्कॉर्फ, स्कर्ट्स, पैंट , साड़ी जैसी चीजें आप बेहद कम बजट में खरीद सकते हैं। बंगाल हाउस इन दिनों अपने खास कलेक्शन को लेकर बंगाल के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

बंगाल हाउस के प्रोपराइटर अजय चक्रवर्ती का कहना है कि अपनी जिंदगी में मैंने कभी अपने वसूलों से समझौता नहीं किया।ठीक वैसे ही हमने कभी व्यवसाय से भी समझौता नहीं किया। अजय का कहना है कि भले ही हम छूट कम प्रतिशत में देते हैं पर हमें अपने क्वालिटी पर भरोसा है और वही हमारी ताकत भी है। बंगाल हाउस में हैंडलूम रेशम/ लिनेन साड़ीज जो कि टी.वी अभिनेत्रियों ज्वैलरी भी उनके यहां उपलब्ध हैं।

 

यदि आप लखनऊ से हैं और कुछ नया खरीदारी करना चाहते हैं तो देर किस बात की है। बंगाल हाउस काम्लेक्स आपके स्वागत के लिए तैयार है। इस दुकान तक पहुंचने का पता बंगाल हाउस, शाप नं- 3 ,निशातगंज  गुड बेकरी की लाईन में इन्दिरा ब्रिज के बगल, पाण्डेय काम्पलेक्स लखनऊ है। दुकान में किसी भी चीज के खरीदारी से संबन्धित बातचीत के लिए आप [email protected] पर मेल कर सकते हैं या मोबाइल नंबर 9415568555/ 9454648433 पर कॉल करके पूछताछ या बुकिंग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.