बाहुबली फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले प्रभास की फिल्म साहो की ओपनिंग जबरदस्त हुई है। शुरुआती कमाई में फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई कबीर सिंह, मिशन मंगल, भारत को पीछे छोड़ दिया है। किसी को फिल्म के एक्शन सीन्स जबरदस्त लग रहे हैं तो किसी को फिल्म की कहानी कमज़ोर लग रही है। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने महज़ दो दिन में 205 करोड़ रुपए काम लिए हैं।

वहीं फिल्म ने हिंदी वर्जन में दो दिन में 50 करोड़ कमा लिए हैं। उम्मीद की जा रही है तीसरे दिन भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया होगा और फिल्म 80 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। शुक्रवार यानी रिलीज के दिन ‘साहो’ ने 24.40 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ रुपए कमाए। दो दिन में फिल्म ने करीब 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। दोनों ही दिन की बेहतरीन कमाई को देखते हुए ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ने तीसरे दिन भी अच्छी कमाई की होगी।

फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दो दिन में अच्छा बिजनेस कर लिया है। 305 करोड़ के लागत में बनी’साहो’ ने राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय कलेक्शन में 205 करोड़ रुपए की मोटी कमाई कर ली है। इस बात की जानकारी युवी क्रिएशन ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के चार अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर शेयर किए। जिसके साथ उन्होंने बताया कि फिल्म ने 2 दिन में विश्व स्तर पर 205 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। आपको बता दें कि प्रभास और श्रद्धा की फिल्म 29 अगस्त को ही रिलीज हुई है। इसे लेकर फिल्म समीक्षकों की राय कुछ खास नहीं है। वहीं लोगों का इसे लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.