बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के बीच मतभेद की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की खबरें फैलाई जा रही हैं।

दरअसल पिछले दिनों सलमान खान ने फिल्म “इंशाअल्लाह” को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म आगे बढ़ गई है, लेकिन मैं फिर भी आप सबसे ईद, 2020 पर मिलूंगा”

सलमान के इस ट्वीट को भंसाली प्रोडक्सन हाउस ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भंसाली प्रोडक्शंस ने अभी के लिए इंशा-अल्लाह के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। आगे की घोषणा जल्द ही होगी

इस ट्वीट-रिट्वीट के बाद माना जा रहा था कि सलमान और संजय लीली भंसाली के बीच फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर मतभेद और बढ़ गए हैं।

खबर थी कि सलमान खान फिल्म में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा को कास्ट कराना चाहते थे, मगर संजय लीला भंसाली इसके लिए नहीं माने। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस की मांग की थी और इसके लिए भी भंसाली तैयार नहीं थे। इतना ही नहीं दो हिरोइनों की कास्टिंग को लेकर भी इन दोनों के बीच आपसी सहमती नहीं बन पा रही थी। इस लिए भंसाली ने इस फिल्म को नहीं बनाने का निर्णय लिया था। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है। मेकर्स टीम ने अपने ऑफिसियल स्टेटमेंट में बताया है कि ये खबर एकदम से फेक है। मेकर्स टीम ने सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच चल रही मतभेद की खबरों को अफवाह बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.