कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार है। इनके फैशनेबल अंदाज ने सबको दिवाना बना दिया है। अभी हाल ही में कैटरीना ने अपना बर्थ डे मनाया था जिसमें उनके बिकिनी शूट की फोटो खूब वायरल हुई थी। अपने सेक्सी अंदाज से उन्होंने खूब सूर्खियां बटोरी थी। कैटरीना उन एक्ट्रेसेज में से है जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिती हैं। इस बार लैक्मे फैशनवीक में भी उनका स्टाइल काफी अलग रहा। ट्रेडिशनल ब्लैक लहंगे के लुक में कैटरीना ने सबको दिवाना बना दिया। लैक्मे फैशन वीक में कटरीना ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया।

इस फैशन इवेंट के लिए कैटरीना कैफ ने ब्लैक कलर का चुनाव किया। ब्लैक कलर के लहंगे में कैटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। अपने इस आउटफिट के साथ कैटरीना ने कुंदन का नेकपीस पहन रखा था।

ओपन हेयर और स्मोकी मेकअप उनके इस गेटअप को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे। कटरीना का आईमेकअप हाइलाइटेड रहा। रैंप पर मनीष मल्होत्रा ने भी कैटरीना को ज्वॉइन किया। सिंपल ब्लाउज और लहंगे पर हैवी वर्क काफी इम्प्रेसिव था। बता दें कि लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2019, 21 अगस्त से 25 अगस्त तक चलने वाला है

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट रोल में थीं। इस फिल्म में उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया था। फिल्म बलॉकबस्टर भी साबित हुई थी।

कैटरीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सूर्यवंशी है जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। अब देखना होगा कि रैंप पे अपने अदाओं के जलवे बिखेरने के बाद कैटरीना फिल्मों में क्या खास कमाल कर पाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.