टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ आज T-20 सीरीज के पहले मैच में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर सकते हैं। रोहित आज गेल को पीछे छोड़कर सिक्सर किंग बन सकते हैं। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ आज होने वाले पहले मैच में अगर रोहित शर्मा 4 छक्के जड़ देंगे तो वो अंतरराष्ट्रीय T-20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 94 टी-20 मैचों में 102 छक्के लगा चुके हैं। जबकि क्रिस गेल 105 छक्कों के साथ पहले नंबर पर है। वहीं इस सूची में दूसरे नंबर पर 103 छक्कों के साथ न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल है। रोहित के पास गेल का ये रिकॉर्ड तोड़ने का सुनहरा अवसर है, क्योंकि 3 मैचों की T-20 सीरीज में गेल टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन गेल वनडे सीरीज में खेलेंगे।

विश्व क्रिकेट में रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है। रोहित अंतरराष्ट्रीय टी-20 में 2331 रन बना चुके हैं, जिसमें उनके चार शतक और 16 अर्धशतक भी शामिल है। रोहित ने विश्व कप टूर्नामेंट में 5 शतक लगाए थे और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ इस फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।

विश्व कप में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी थी। विराट कोहली ने इन खबरों को बकवास बताया था। लेकिन इस संबंध में अभी तक रोहित शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। रोहित ने हाल ही में एक रहस्यमयी ट्वीट किया था कि मैं केवल मेरी टीम के लिए नहीं खेलता, बल्कि देश के लिए खेलता हूं, जिस वजह से इन दोनों के बीच विवाद की खबरें फिर से आने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.